Uncategorized

South Super Hero Allu Arjun : रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर न पहुंचने पर भावुक हुए अल्लू अर्जुन पोस्ट लिखकर बयां किया अपना दर्द जानिए ‘जय श्री राम. जय हिंद.’

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत, रामचरण और चिरंजीवी जैसे दिग्गज कलाकार राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में पहुंचे थे लेकिन इस भव्य समारोह में आमंत्रण के बाद भी पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन नहीं पहुंच पाए, जिसके पीछे की उन्होंने वजह अब बताई है और उन्होंने श्री राम मंदिर को लेकर एक पोस्ट भी शेयर किया है।

अभिनेता अल्लू अर्जुन उन सितारों में से हैं जिन्हें राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में आमंत्रित किया गया था। हालांकि अभिनेता इस मौके पर अपनी उपस्थिति दर्ज नहीं कर पाए। बाकी और सेलिब्रिटी की तरह वह अयोध्या नहीं पहुंचे लेकिन वह अभी भी इस समारोह का जश्न मना रहे हैं।

See also  Poonam Pandey Death News : कैसे हुई पूनम पांडे की मौत, जानिए एडल्ट फिल्मों से लेकर आखिरी सांस तक का सफर…

23 जनवरी को राम मंदिर प्रतिष्ठा और प्राण प्रतिष्ठा के एक दिन बाद अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक नोट सभी के साथ साझा किया है,जिसमें उन्होंने इस भव्य मंदिर को लेकर अपनी खुशी भी जग जाहिर की है।

अल्लू अर्जुन साउथ के रजनीकांत, धनुष, रामचरण और चिरंजीवी जैसे बड़े सिलेबस में से एक है जिन्हें अयोध्या के राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आमंत्रित किया गया था लेकिन दुर्भाग्य से किसी वजह के चलते राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता को इस कार्यक्रम में शामिल होने का मौका नहीं मिल पाया। अब उन्होंने श्री राम जी की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर एक हार्दिक नोट लिखा है और उसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ‘पुष्पा’ अभिनेता ने लिखा, ‘भारत के लिए क्या दिन है. राम मंदिर उद्घाटन को लेकर बहुत भावुक महसूस कर रहा हूं. उनके आगमन से मुझे ऐसा लगा जैसे भारत में एक नये युग की शुरुआत हुई हो. मैं सचमुच आने वाले वर्षों में अयोध्या को दुनिया के सबसे बड़े तीर्थ के रूप में देखना चाहता हूं. जय श्री राम. जय हिंद.’

See also  Ram Mandir Ayodhya : रामलला के लिए रईसों ने खोला खजाना, सतलड़ा, हार जानें किसने क्या दिया
South Super Hero Allu Arjun
रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर न पहुंचने पर भावुक हुए अल्लू अर्जुन पोस्ट लिखकर बयां किया अपना दर्द जानिए

आपको बता दे कि इस राम मंदिर प्रतिष्ठा में बॉलीवुड के भी कई कलाकार पहुंचे थे जिसमें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, अक्षय कुमार,अनुपम खेर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, विकी कौशल, माधुरी दीक्षित और कंगना राणावत जैसे कई बॉलीवुड स्टार दिखाई दिए थे।