बिजनेसविडियोज़

Anand Mahindra Gift : आनंद महिंद्रा ने लोगों का एक बार फिर से दिल जिता, सरफराज के पापा को दिया धांसू गिफ्ट

क्रिकेट के प्रति सरफराज के जुनून हो देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। अब इसमें देश के सबसे नामी उद्योगपति आनंद महिंद्रा का नाम भी शामिल हो गया है उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक पर सरफराज और उनके पिता का भावुक कर देना वाला वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि उनके लिए सरफराज के पिता को एक बार गिफ्ट करना सौभाग्य की बात होगी।
भारत के मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने क्रिकेटर सरफराज खान के पिता नौशाद खान को एक नई चमचमाती तर गिफ्ट करने के बारे में बताया है।

एक भावुक संदेश में, महिंद्रा ने नौशाद की एक प्रेरणादायक अभिभावक होने के लिए सराहना की और कहा कि अगर नौशाद उपहार स्वीकार करते हैं तो यह उनके लिए सम्मान और सौभाग्य की बात होगी। आनंद महिंद्रा ने शुक्रवार को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक पर एक पोस्ट के माध्यम से यह घोषणा की की अब उनकी यह पोस्ट इंटरनेट पर छा गई है और हर कोई उनकी इस दरिया दिली की बढ़-चढ़कर तारीफ भी कर रहा है

आनंद महिंद्रा ने 16 फरवरी को अपने आधिकारिक हैंडल (@anandmahindra) से एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा- ‘हिम्मत नहीं छोड़ना, बस! कड़ी मेहनत, साहस और धैर्य… एक पिता अपने बच्चे को प्रेरित करने के लिए इनसे बेहतर गुण और क्या दे सकता है? एक प्रेरणादायक अभिभावक होने के नाते यह मेरे लिए सौभाग्य और सम्मान की बात होगी अगर नौशाद खान एक ‘थार’ का उपहार स्वीकार करें।

See also  अगर आपको भी नहीं पसंद है मटर छीलना तो अब बाजार में आ गई है मटर छीलने की मशीन, वीडियो देख लोगों ने कहा फालतू आविष्कार

सरफराज खान ने हाल ही में काफी चर्चाएं बटोरी, जब उन्होंने राजकोट के निरंजन शाह स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट डेब्यू पर अर्धशतक बनाया और यह महान उपलब्धि हासिल की भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें इस भावुक पल को कैद भी किया गया जब सरफराज को पूर्व क्रिकेटर अनिल कुंबले से विशेष कैप मिलने के बाद नौशाद खुशी से झूम उठे।

आनंद महिंद्रा एंड नौशाद खान को तर गिफ्ट करने का इशारा भी दिया उन्होंने पिता और पुत्र के इस बंधन को काफी सराहा भी। उन्होंने सरफराज के इस प्रदर्शन के पीछे उनके माता-पिता की प्रेरणा और समर्थन को भी बताया बताया जा रहा है कि आनंद महिंद्रा की इस पोस्ट को अब तक 113000 से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

See also  Viral Video : कच्छा-बनियान में ही आ गया ये बेशर्म इंसान और सबके सामने बेधड़क डांस करने लगा…

वही 9000 से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया है। साथ ही भारी संख्या में लोग इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं। अधिकतर लोग सरफराज के जुनून और आनंद महिंद्रा के इस शानदार कदम की सरहाना भी कर रहे हैं। कुछ यूजर ने लिखा कि महिंद्रा जी एक ही दिल है कितनी बार जीतेंगे। जबकि अन्य लोगों ने सर आप कमाल है।