अजब-गजबविडियोज़

सांप के शरीर से कटकर अलग हो गया साँप का मुंह, लेकिन फिर जो हुआ वो देखकर लोगों को नहीं हुआ आंखों पर यकीन… 

Decapitated Head of Snake Bites its Own Body : इंसानों के लिए सबसे ज्यादा अगर कोई जीव डरावना है तो वो है साँप। अगर कोई इंसान एक बार जिंदा सांप देख ले तो फिर उस इंसान की तो डर के मारे हालत खराब हो जाती है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर अब लोग जिंदा क्या मरे हुए साँपों से भी कोसों दूर भागेंगे। मालूम हो कि इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो एक मरे हुए सांप का है। वायरल हो रहे वीडियो में लगातर सांप को छटपटाते हुए देखा जा रहा है। 

See also  विक्रांत मैसी ने बॉलीवुड में कुछ लोगों को बताया घटिया, इंडस्ट्री पर साधा निशाना

मालूम हो कि वीडियो में आगे साँप का कटा हुआ सिर खुद-ब-खुद ही साँप शरीर के पास चला जाता है और फिर जो होता है वो किसी को भी डराने के लिए काफी है। मालूम हो कि इन दिनों सोशल मीडिया पर साँप का यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। मालूम हो कि वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X के हैंडल @TheeDarkCircle पर शेयर किया गया है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा रहा कि सांप का सिर कट कर उसके शरीर से बिल्कुल ही अलग हो गया है। लेकिन, साँप पूरी तरह मरा नहीं है। 

See also  हाथी से दोस्ती करने के चक्कर में लड़की को मिला सबक, हाथी हुआ गुस्सा और किया यह काम

आगे वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप का कटा हुआ सिर और शरीर दोनों ही अलग-अलग छटपटा रहा है। छटपटाहट में साँप के दोनों ही भाग इधर-उधर भाग रहे हैं। लेकिन तभी सांप का कटा हुआ सिर उसके अपने ही शरीर के पास चला जाता है और फिर साँप खुद का बचाव करने की कोशिश में खुद अपने ही शरीर पर वार करने लगता है।