मनोरंजनवायरल वीडियो

Funny Viral Video : बेटी ने टीवी पर देखा रोमांटिक सीन तभी आ गई मां फिर बेटी ने किया ऐसा काम की हर कोई हो गया हैरान

Viral Video:यह जो वीडियो वायरल हो रहा है।इसमें देखा जा सकता है कि एक लड़की अपने भाई के साथ टीवी पर हॉट रोमांटिक सीन देख रही होती है। वही भाई गेट पर खड़ा रहता है ताकि मां ना आ जाए और मां के आने पर वह अलर्ट भी हो जाए।टीवी में रोमांटिक सीन देखने से पहले बच्चे पेरेंट्स के बारे में जरुर सोचते हैं। लेकिन कई बार वह ऐसे सीन देखते हुए रंगे हाथ पकड़ भी लिए जाते हैं जिसके बाद मां-बाप उनकी जमकर पिटाई भी कर देते हैं।

सोशल मीडिया पर इन दोनों एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बेटी अपने भाई के साथ टीवी पर हॉट रोमांटिक सीन देख रही थी लेकिन अपनी मां के आने के डर से उसने ऐसा कदम उठा लिया जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है।यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर भी किया जा रहा है जिसे देखने के बाद आपको भी काफी हंसी आ जाएगी और अपनी हंसी पर कंट्रोल भी नहीं कर पाएंगे।

See also  'मोहिनी' गाने के रिलीज ठीक पहले अक्षरा सिंह की मां नीलिमा सिंह ने किया बेटी का बुरा हाल, चोटी पकड़कर, करवाया कमरा साफ... 

वायरल हो रहा है वीडियो में देखा जा सकता है की लड़की अपने भाई के साथ टीवी पर सीन देख रही होती है और वही भाई गेट पर पहले पहरा देख रहा होता है कि मां ना आ जाए और मां के आने पर वह अपनी बहन को अलर्ट भी कर सके।

मां के आते देख बेटी टीवी का रिमोट ऑफ करने की कोशिश करती है लेकिन टीवी का रिमोट काम नहीं करता है और वह टीवी पर कसकर रिमोट मार देती है जिसके बाद उसका टीवी टूट कर चकनाचूर हो जाता है यह देखकर हर कोई हैरान हो जाता है .

See also  IND vs ENG : जो रूट के शतक जड़ने पर साथी खिलाड़ी ने दिया यह बयान, कहा तारीफ काबिल है वह

वीडियो को इंस्टाग्राम पर Kushagar Konark नाम के कंटेंट क्रिएटर ने एंटरटेनमेंट के लिए बनाया है. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है.वीडियो को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा लोग भी देख चुके हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को देख लोग जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘मेरे साथ ऐसा हो चुका है.’ एक और यूजर ने लिखा, ‘पहले हम भी ऐसे ही छिपकर देखा करते थे.’ एक और यूजर ने लिखा, ‘बेहद मजेदार वीडियो.’